वार्ड नम्बर 87 की पार्षद निर्मला त्यागी ने अपने समर्थकों के साथ जगह-जगह पर झंडोत्तोलन किया

वार्ड नम्बर 87 की पार्षद निर्मला त्यागी ने अपने समर्थकों के साथ जगह-जगह पर झंडोत्तोलन किया
राजनैतिक दुनिया
गाजियाबाद। वार्ड नम्बर 87 की निवर्तमान निगम पार्षद श्रीमती निर्मला त्यागी ने अपने वार्ड के विभिन्न संस्थानों और सोसाइटियों में अपने समर्थकों के साथ झंडोत्तोलन किया। इस मौक़े पर नगर निगम बालिका इंटर कॉलेज, मकनपुर में उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज का दिन हमें यह प्रेरणा देता है कि विधि-विधान पूर्वक शासन चलाने से ही जनता सुखी रहती है। इसलिए हमें नियम कानूनों का पालन पूरी ईमानदारी से करना चाहिए। यदि उसे लागू करने की जिम्मेदारी हमारे ऊपर है तो हमें पूरी नेकनीयती पूर्वक अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना चाहिए। 
उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसा ही करते हैं और हमलोगों से यह उम्मीद रखते हैं कि हमलोग भी वैसा ही करें। इससे समाज एकजूट होगा और देश मजबूत होगा। हमारी सरकार ने समाज के सभी वर्गों का विकास किया है, इसलिए आज सारा समाज उनके साथ एकजुट है। 
उन्होंने कहा कि आपलोग यह एकजुटता बनाये रखिये, विकास की गंगा बहती रहेगी। इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, किसान मोर्चा भाजपा सलेक चंद त्यागी, सुषमा गंगवार, पूजा तिवारी आदि उनके समर्थक भारी संख्या में उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

संस्मरण श्रद्धांजलि: नाती की स्मृतियों में नाना की सुमधुर यादें

लूट गई बेटियों की आबरू भरे बाजार, कहाँ गए जो कहते थे मैं भी चौकीदार!

पूर्वी भारत के युवा उद्यमियों के लिए सदैव प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे उद्यमी स्व. अजय कुमार सिंह